دشوار جلد کے لئے میک اپ: 5 مکین مشکل کی ترکیبیں جو سیاہ جلد کو اور بھی خوبصورت بنائیں گی!


دشوار جلد کے لئے میک اپ: 5 مکین مشکل کی ترکیبیں جو سیاہ جلد کو اور بھی خوبصورت بنائیں گی!

ڈسکی جلد کے لئے میک اپ اگر آپ میک اپ کو اچھی طرح سے کرنا سیکھتے ہیں تو پھر گہری جلد پر یہ خوبصورت نظر آتی ہے ، آج ہم آپ کو ایسے ٹپس دے رہے ہیں تاکہ ہر ایک کی نگاہیں آپ پر قائم رہیں۔

نئی دہلی ، طرز زندگی ڈیسک۔ دشوار جلد کے لئے میک اپ पिछले कई सालों में मेकअप और सुदरता की दुनिया में कई तरह के बदलाव आए हैं। पहले सभी लोगों को गोरी त्वचा का जुनून सवार था। सबकी पसंद गोरी त्वचा थी इसलिए सभी अपने आपको गोरा दिखाने की कोशिश में क्या कुछ नहीं करते थे। सौभाग्य से, लोगों की मान्यता अब बदल गई है और सांवली त्वचा को भी खूबसूरत माना जाने लगा है। अगर आपकी भी त्वचा मेलानिन से भरपूर है तो, कुछ ऐसे मेकअप टिप्स हैं जिससे आप उसे और खूबसूरत बना सकती हैं।      

मेकअप करते हुए एक बात पर ध्यान कि आप इसे अपनी त्वचा को छिपाने के लिए नहीं बल्कि इसे और निखारने के लिए कर रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं कि आपको मेकअप करते वक्त किन चीज़ों पर ध्यान देना चाहिए।    

1. अपनी त्वचा के रंग के हिसाब से फाउंडेशन चुनें। ये आपके मेकअप का बेस होता है इसलिए अपने स्किन टोन से हल्का रंग न चुनें। हल्का रंग आपके मेकअप को नैचुरल लुक नहीं देगा। आजकल ज़्यादातर ब्रैंड्स ने गहरे स्किन टोन्स के लिए भी मेकअप के ऑप्शन बढ़ा दिए हैं, इसलिए अब आपके लिए सही रंग चुनना मुश्किल नहीं होगा।

2. ब्रोन्ज़र का इस्तेमाल ज़रूर करें। ज़्यादातर का मानना है कि सांवली त्वचा वाली महिलाओं को ब्रोन्ज़र की ज़रूरत नहीं पड़ती, लेकिन यह सच नहीं है। सच यह है कि ब्रोन्ज़र न सिर्फ आपके रंग को निखारता है, बल्कि आपको नैचुरल ग्लो भी देता है।

3. आपको ब्राउन और बेज रंग के ब्लश के इस्तेमाल से बचना चाहिए, क्योंकि यह आपके मेकअप के साथ नहीं जाएंगे। गहरे रंग के ब्लश चुनें और अच्छे से चीक्स को कवर करें। 

ببیتا فوگت نے اپنی مرضی کے مطابق مہندی بنائی: ببیتا فوگٹ نے اپنی شادی پر اپنی شادی کی مہندی لگائی ، آپ بھی اس طرح کی تخصیص کر سکتے ہیں

ببیتا فوگت نے اپنی مرضی کے مطابق مہندی بنائی: ببیتا فوگٹ نے اپنی شادی پر اپنی شادی کی مہندی لگائی ، آپ بھی اس طرح کی تخصیص کر سکتے ہیں

بھی پڑھیں

4. लिप्सटिक की बात करें तो हां भी वाइबरेंट रंग चुनें। हालांकि, कई लोग ऐसा मानते हैं कि सांवली त्वचा वाली महिलाओं को ब्राइट रंग की लिप्सटिक नहीं लगानी चाहिए। लेकिन हमारा मानना है कि ये रंग सांवली त्वचा पर सबसे अच्छे लगते हैं। आप मैटालिक से लेकर, पर्पल और ऑरेंज रंग भी चुन सकती हैं।

5. मेकअप में एक्पेरिमेंट से न घबराएं। सांवली त्वचा होने की वजह से आपने आसपास के लोगों से कई तरह की बातें सुनी होंगी। उनकी बातों को अनसुना करें और जैसा मेकअप चाहे वह ट्राइ करें। 

جواب دیں

آپ کا ای میل ایڈریس شائع نہیں کیا جائے گا۔ ضروری خانوں کو * سے نشان زد کیا گیا ہے